Monday 11 March 2019

Top 20 Nafrat Shayari in Hindi 2019

Nafrat Shayari in Hindi 2019, here are the some of the top-rated Shayari on the topic for you guys. This is the fresh and new collection of 2019. We assure you that it's unique and best.
Nafrat Shayari in Hindi 2019

Nafrat Shayari in Hindi 2019


1.
मुझ से नफरत की अजब राह निकाली उसने,
हसता हुआ मेरा दिल कर दिया खाली उसने,
मेरे घर की रिवायत से वो खूब था वाकिफ,
जुदाई मांग ली बन के सवाली उसने।

2.
Tu Bhi Kisi Ka Pyar Na Paaye Khuda Kare,
Tujhko Tera Naseeb Rulaaye Khuda Kare,

Raaton Mein Tujhko Neend Na Aaye Khuda Kare,
Tu Dar-Ba-Dar Ki Thhokrein Khaaye Khuda Kare,

Aaye Bahar Tere Gulistaan Me Bar Bar,
Tujh Par Kabhi Nikhaar Na Aaye Khuda Kare.

3.
है खबर अच्छी के आजा मुँह तेरा मीठा करें,
नफरतें तेरी हुई हैं बा-खुशी दिल को कबूल।

4.
नफरत मत करना मुझसे मुझे अच्छा ना लगेगा,
बस प्यार से कह देना तेरी अब जरुरत नहीं है।

5.
कभी उसने भी हमे चाहत का पैगाम लिखा था,
सब कुछ उसने अपना हमारे नाम लिखा था,
सुना है आज उसे हमारे जिक्र से भी नफरत है,
जिसने कभी अपने दिल पर हमारा नाम लिखा था।

6.
एक नफरत ही है जिसे दुनिया
चंद लम्हों मैं जान लेती है,
वरना चाहत का यकीन दिलाने में तो
ज़िन्दगी बीत जाती है...

7.
दिलों में गर पली बेजा कोई हसरत नहीं होती,
हम इंसानों को इंसानों से यूँ नफरत नहीं होती।

8.
चला जाऊँगा मैं धुंध के बादल की तरह,
देखते रह जाओगे मुझे पागल की तरह,
जब करते हो मुझसे इतनी नफरत तो क्यों,
सजाते हो आँखो में मुझे काजल की तरह।


9.
कुछ इस अदा से निभाना है किरदार मेरा मुझको,
जिन्हें मुहब्बत ना हो मुझसे वो नफरत भी ना कर सके।


10.
खुदा सलामत रखना उन्हें,
जो हमसे नफरत करते हैं,
प्यार न सही नफरत ही सही,
कुछ तो है जो वो सिर्फ हमसे करते हैं।

11.
हाँ मुझे रस्म-ए-मोहब्बत का सलीक़ा ही नहीं,
जा किसी और का होने की इजाज़त है तुझे।

12.
अदावत तो है अपनी नफरतों के रहनुमाओं से
जो दिल में दे जगह उससे भला न क्यूँ सुलह कर लें

13.
वो दुश्मन बनकर मुझे जीतने निकले थे
मुहब्बत कर लेते मै खुद ही हार जाता

14.
कभी उसने भी हमें चाहत का पैगाम लिखा था
सब कुछ उसने अपना हमारे नाम लिखा था
सुना है आज उनको हमारे जिक्र से भी नफ़रत है
जिसने कभी अपने दिल पर हमारा नाम लिखा था

15.
कुछ लोग तो मुजसे सिर्फ इसलिए भी नफरतकरते हैं
क्योंकि..बहुत सारे लोग मुझसे प्यार करते हैं

16.
Wo Mohabbat Bhi Uski Thi Wo Nafrat Bhi Uski Thi
Wo Apnane Aur Thukrane Ki Adabhi Uski Thi Mai Apni Wfa Ka Insaf Kisse Mangta
Nafrat Status In Hindi, Nafrat Shayari 2 Line Wo Shahar Bhi Suka Tha Wo Aadalat Bhi Uski Thi

17.
Dam Hai To Kr Lo Nafrat Lekin Yaad Rakhna
Nafrat Ke Chakkar Me Mohabbat Na Ho Jaye
Nafrat Ki Shayari

18.
Mujhse Nafrat Hi Karne Hai To Irade Majboot Rakhna
Jara Bhi Chooke To Mohabbat Ho Jayegi
Nafrat Status Hindi, Nafrat Shayari For Girlfriend

19.
Ek Nafrat Hi Hai Jise Duniya Chand Lamho Mein Jaan Leti Hai
Warna Chahat Ka Yaqeen Dilane Mein To Zindagi Beet Jati
Nafrat Status In Hindi, Nafrat Shayari 2 Line

20.
क़त्ल तो लाजिम है इस बेवफा शहर में,
जिसे देखो दिल में नफरत लिये फिरता है।

लेकर के मेरा नाम वो मुझे कोसता है,
नफरत ही सही पर वो मुझे सोचता तो है।

Post a Comment

© Whatsapp Latest Status. Design by Fearne. Shared by Themes24x7